Breaking News

डाबर हाजमोला ने समाज के गुमनाम नायकों को सम्मानित करने के लिए लॉन्च किया अनूठा कैंपेन

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
लखनऊ 12 सितम्बर। अपने सीएसआर प्रयासों को आगे बढ़ाते हुए विज्ञान पर आधारित भारत की अग्रणी आयुर्वेद कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड की ओर से स्वादिष्ट, मज़ेदार और पाचक डाबर हाजमोला ने समाज के गुमनाम नायकों को सम्मानित करने के लिए एक फिल्म कैंपेन ‘हाजमोला अच्छाई का चटकारा’ का लॉन्च किया है।
   अजय सिंह परिहार, एचओडी, मार्केटिंग ओटीसी ने कहा हमें गर्व है कि हम समाज के इन गुमनाम नायकों को सम्मानित करने के लिए मानवता से भरा यह कैंपेन लेकर आए हैं। ये वे लोग हैं जो समाज कल्याण के लिए निःस्वार्थ भाव से काम करते हैं और लोगों को मुश्किलों से बाहर निकालने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। उनके प्रयासों की सराहना करते हुए डाबर हाजमोला फिल्म के माध्यम से दर्शाई गई ये कहानियां उनके निःस्वार्थ समर्पण को दर्शाती हैं।
श्री परिहार ने कहा की फिल्म ‘हाजमोला अच्छाई का चटकारा’ में तीन व्यक्तित्वों को दर्शाया गया है जो समाज में सकारात्मक बदलाव लाने के मिशन के साथ लगातार आगे बढ़ रहे हैं। फिल्म में शिल्पा सोनाली वंचित बच्चों को पढ़ाते हुए दिखती हैं, आंचल भल्ला ज़रूरतमंद लोगों को भोजन दे रही हैं, वहीं ओमकार नाथ शर्मा लोगों से वो दवाएं इकट्ठा करते हैं जिनकी अब उन्हें ज़रूरत नहीं और इन दवाओं को ज़रूरतमंद लोगों तक पहुंचाते हैं। डाबर हाजमोला सभी से आग्रह करता है कि रुहाजमोला अच्छाई का चटकारा के साथ इन नायकों की गुमनाम कहानियों को सामने लेकर आएं, और उनके प्रति आभार व्यक्त कते हुए इंस्टाग्राम हैण्डल /@hajmolaindia पर इन कहानियों को शेयर करें।

Check Also

एचडीएफसी बैंक ने भारत भर में 60 बैंकिंग आउटलेट का किया उद्घाटन,

– आरबीआई द्वारा अधिसूचित अनबैंक्ड रूरल सेंटर्स में वीएलई द्वारा संचालित • एचडीएफसी बैंक अब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES