Breaking News

अमिताभ ने अधिकार सेना के 8 जोनल व 18 मंडल संयोजक बनाए गए

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
लखनऊ 03 अगस्त। अमिताभ ठाकुर नवगठित अधिकार सेना अपने संगठन का तेजी से विस्तार विस्तार कर रहे है। पार्टी के कार्यों का क्रियान्वयन व पर्यवेक्षण का कार्य सफलतापूर्वक हो सके इस परिपेक्ष्य में पार्टी ने पूरे प्रदेश में 8 जोन व 18 मंडलों में अपने जोनल व मंडल संयोजक नियुक्त किए हैं।
प्रो0 अनिल यादव को आगरा, अजय द्विवेदी को बरेली, डॉ नंदी लाल यादव को गोरखपुर, मोहम्मद सुल्तान को कानपुर, अजय सिंह सिवान को लखनऊ, सुनील त्यागी को मेरठ, विनोद सिंह को प्रयागराज व मनोज आर्या को वाराणसी का जोनल संयोजक बनाया गया है। वहीं रामचरित को आगरा, कौशैन्द्र प्रताप सिंह को अलीगढ़, आफताब अहमद को बरेली, लवनीश कुमार को मुरादाबाद, भानु कुशवाहा को बस्ती, उमेश चंद्र को देवीपाटन, अर्जुन पटेल को गोरखपुर, दानिश खान को झांसी, प्रमोद रावत को कानपुर, मनोज लाल को अयोध्या, संगीता गुप्ता को लखनऊ, रोली यादव को मेरठ, निहिल पांडे को सहारनपुर, गरिमा सिंह को चित्रकूट, सुनील कुमार को प्रयागराज, नीति द्विवेदी को आजमगढ़, राघवेंद्र सैनी को मिर्जापुर, व हैदर अज़ाज को वाराणसी का मंडल संयोजक बनाया गया है।
बताते चलें कि कुछ दिन पूर्व की पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने नई राजनीतिक पार्टी अधिकार सेना का गठन किया है, जिसका केंद्रीय कार्यालय विराम खंड गोमती नगर लखनऊ में बनाया गया है।

Check Also

जागरूकता और सतर्कता ही साइबर क्राइम से बचाब : डॉ. अरविन्द चतुर्वेदी

– आवश्यक हो तो सहायतार्थ 9838503310 पर सम्पर्क करें वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES