Sunday , August 14 2022
Breaking News

दिनदहाड़े सर्राफ से लूट पर स्वर्णकार समाज ने शीघ्र घटना के खुलासा एवं माल बरामद की मांग की

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ मोहन वर्मा
भदोही 26 जून। दिनदहाड़े चौरी थाना अंतर्गत जय कुमार सेठ को आतंकित कर चार अज्ञात बदमाशों के द्वारा लगभग 10 लाख से अधिक जेवरात कि लूट की सूचना मिलने के उपरांत स्वर्णकार समाज की एक टीम जय कुमार सेठ चौरी भदोही पहुंच कर मौके पर घटना के विषय में जानकारी ली। इसके बाद इन लोगों ने एडिशनल एसपी भदोही एवं थानाध्यक्ष चौरी भदोही से वार्तालाप कर बहुत ही जल्द घटना के विषय में खुलासा करने एवं माल बरामद का दबाव बनाया। पीड़ित को न्याय दिलाने एवं अपराधी के विरुद्ध कठोर से कठोर कार्रवाई हो ताकि अपराधियों पर प्रशासन का भय हो इन्हीं सब बिंदुओं पर एडिशनल एसपी भदोही ने आश्वस्त किए।
     धर्मेंद्र कुमार उर्फ बबलू वर्मा ने बताया कि अगर घटना का खुलासा समयानुसार नहीं होता तो हम लोग एडीजी जोन वाराणसी से मुलाकात कर घटना के विषय में अवगत करा कर आगे की रणनीति के तहत इस लड़ाई को निरंतर हम लोग लड़ते रहेंगे जब तक पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिल जाता। इनके साथ राकेश वर्मा, अविनाश सेठ, शिव जी सेठ रहे।
    राष्ट्रीय स्वर्णकार मंच ने भी इस घटना की कड़ी निंदा की है, महासचिव अजय कुमार स्वर्णकार ने कहा है के पुलिस अगर कार्यवाही में ढिलाई बरतेगी तो लखनऊ मुख्यालय पर उच्चाधिकारियों से वार्ता की जाएगी ।

Check Also

सपाइयों ने फूलन देवी के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित किया

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा फतेहपुर 10 अगस्त। समाजवादी पार्टी कार्यालय जनपद फतेहपुर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES