Breaking News

भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाना सपा विधायक डॉ. आर0के0वर्मा को पड़ा भारी

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
प्रतापगढ़ 26 जून। भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाना सपा विधायक डॉ. आर0के0वर्मा को भारी पड़ गया। मुकदमा दर्ज होने के बाद लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले में आर के वर्मा ने प्रेसवार्ता आयोजित कर कहा कि कोई भी विकास कार्य जनता के ही पैसों से किया जाता है और मैं जनप्रतिनिधि हूं इस नाते मेरी नैतिक जिम्मेदारी है कि विकास कार्य को चेक करु ताकि पता चल सके कि जनता के पैसों का सदुपयोग हो रहा है। इस भवन में इस्तेमाल हो रहे मटेरियल को जांच के लिए भेजा गया है रिपोर्ट आने के बाद सड़क से संसद तक भ्रष्टाचार की लड़ाई लड़ूंगा।
मालूम हो कि रानीगंज विधानसभा के शिवसत में साल 2017 में शुरू हुआ निर्माण अब तक पूरा नहीं हो सका। इसी निर्माणाधीन राजकीय इंजीनियरिंग कालेज में घटिया मटेरियल के इस्तेमाल की जानकारी पर सपा विधायक मौके पर पहुचे थे, जहा नींव पर चलने पर ईंटे उखड़ने लगी तो वह दीवार को हाथ से धकेल कर चेक करने लगे तो ये दीवारें भरभरा कर गिर गई। इस मामले में विधायक आरके वर्मा समेत 6 नामजद व 50 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा कंधई थाने में उस समय दर्ज किया गया।
बता दें कि कंधई इलाके में मुख्यमंत्री का कार्यक्रम था और मुख्यमंत्री के जाने के बाद शाम 5 बजकर 7 मिनट पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया, जिससे लगता है कि भाजपा नेताओं के दबाव में मुकदमा दर्ज किया गया है। नोएडा की अमरोंन्ट्रास इंफ्राटेक प्रा.लि. के प्रोजेक्ट मैनेजर इरशाद अहमद की तहरीर पर सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम की धारा 2 व 3 के अलावा आईपीसी की धारा 147, 504, 506, 427 व 353 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ।
बता दें कि निर्माणाधीन राजकीय इंजीनियरिंग कालेज में घटिया निर्माण का मीडिया मीडिया कर्मियों के सामने विधायक ने नमूना दिखाया था और एक हांथ से धकेलने से भरभरा कर गिर गई थी दीवार।

Check Also

जगद्गुरु शंकराचार्य ने किया त्रिवेणी संगम में मौन स्नान

– शंकराचार्य ने दोहराया रामा गौ माता को राष्ट्र माता बनाने का संकल्प वेब वार्ता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES