Breaking News

मुख्यमंत्री ने सिडबी द्वारा स्थापित आरओ और चिलर प्लांट का उद्घाटन किया

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/अजय कुमार वर्मा
गोरखपुर 6 जून। मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश ने आज गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर में 1000 लीटर आरओ और चिलर प्लांट का उद्घाटन किया। आरओ और चिलर प्लांट की स्थापना सिडबी ने अपनी सीएसआर पहल के हिस्से के रूप में की थी।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने सिडबी द्वारा की गई पहल की सराहना की और भीषण गर्मी के दौरान प्रदान की जाने वाली राहत पर प्रकाश डाला। उन्होंने यह भी कहा कि आरओ और चिलर प्लांट मंदिर परिसर में स्थापित अस्पताल में प्रतिदिन आने वाले 20,000 दैनिक भक्तों के साथ-साथ असंख्य रोगियों और उनके परिचारकों को शुद्ध और ठंडा पेयजल उपलब्ध कराने में मदद करेगा।
इस अवसर पर बोलते हुए, वी एस वी राव, उप प्रबंध निदेशक, सिडबी ने मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया। उन्होंने आगे कहा कि सिडबी प्रत्यक्ष ऋण के साथ क्षेत्र में उद्यम विकास के साथ ही सीएसआर गतिविधियों के लिए प्रतिबद्ध है। इस अवसर पर मनीष सिन्हा, महाप्रबंधक, क्षेत्रीय कार्यालय, लखनऊ, पी प्रवीण कुमार, डीजीएम, सिडबी, कुमार अवय चंद्र, शाखा प्रबंधक, सिडबी, गोरखपुर उपस्थित रहे। गोरखपुर में बैंक की यह तीसरी सीएसआर पहल है। सबसे पहले, बैंक ने आरओ पानी के लिए एक गांव को गोद लिया उसके बाद, कलेक्ट्रेट में एक आरओ स्थापित किया।

Check Also

मंत्री डॉ संजय कुमार निषाद ने घायल को अस्पताल पहुंचाया

निषाद पार्टी सुप्रीमो एवं कैबिनेट मंत्री डॉ संजय कुमार निषाद ने घायल को अस्पताल पहुंचाया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES