Breaking News

डीजल, पेट्रोल और घरेलू गैस के दाम बढ़े, जनता पर मंहगाई का डण्डा चालू – आरएलडी

वेबवार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा
लखनऊ 22 मार्च। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव शिव करण सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव समाप्त होते ही केन्द्र सरकार ने जनता पर मंहगाई का डण्डा चलाना प्रारम्भ कर दिया है जो सर्वथा निंदनीय है। उसने तत्काल प्रभाव से डीजल पेट्रोल के साथ साथ घरेलू गैस भी 50 रूपये प्रति सिलिण्डर बढ़ा दी है जिसको सीधे तौर पर आम जनता की जेब पर डाका डालने की संज्ञा दी जा सकती है।
श्री सिंह ने कहा कि चुनाव के समय सरकार ने वादा किया था कि होली दिवाली सभी को एक सिलिण्डर मुफ्त मिलेगा परन्तु ऐसा नहीं हुआ और सरकार ने जानबूझकर होली से पूर्व मुख्यमंत्रियों की शपथ नहीं करायी ताकि सिलिण्डर न देना पड़े। अब जनता से ही इतनी अधिक धन वसूली का कार्यक्रम तैयार कर लिया है कि दीवाली आते आते हजारों करोड़ों रूपया जनता से आ जायेगा तब कुछ सिलिण्डर मुफ्त में बांटकर घोषणा की इतिश्री कर ली जायेगी। इसी प्रकार डीजल की कीमतों में बढोत्तरी के फलस्वरूप समस्त वस्तुओं के मूल्यों में वृद्वि हो जायेगी जिससे जनता की कमर टूटेगी।
रालोद के राष्ट्रीय महासचिव ने सरकार से मांग की है कि घरेलू गैस के बढ़े हुये दाम वापस लिये जाएं साथ ही साथ चेतावनी देते हुये कहा कि यदि भविष्य में पुनः बढोत्तरी हुयी तो राष्ट्रीय लोकदल के पदाधिकारी व कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य होंगे।

Check Also

जागरूकता और सतर्कता ही साइबर क्राइम से बचाब : डॉ. अरविन्द चतुर्वेदी

– आवश्यक हो तो सहायतार्थ 9838503310 पर सम्पर्क करें वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES