Breaking News

अमन शान्ति समिति ने चलाया मतदान जागरूकता अभियान

वेबवार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/अजय कुमार वर्मा
लखनऊ 21 फरवरी। लखनऊवासियों को मतदान के लिए जागरूक करने के लिए सामाजिक संस्था अमन शांति समिति की पूरी टीम ने जागरूकता अभियान के तहत पुराने लखनऊ के टूरिया गंज चौराहे से होते हुए अकबरी गेट नखास और चौक चौराहे तक दुकानदारों ठेले वालों ई-रिक्शा चालक, रिक्शा चालक, महिलाओं, युवाओं, बुजुर्गों के साथ साथ समस्त क्षेत्र वासियों को पंपलेट देकर क्षेत्र की जनता से वोट करने के लिए अनुरोध किया।
    अमन शान्ति समिति के अध्यक्ष इमरान कुरैशी के साथ पूरी टीम ने मिलकर क्षेत्रवासियों को मतदान करने के लिए जागरूक किया। साथ में महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष फरहा रिज़वी, उपाध्यक्ष मुख्तार अहमद, फुरकान कुरैशी, इसराइल कुरैशी, आज़ाद हफीज़, शेख सईद हुसैन, मोहम्मद रिज़वान, ऋतुराज रस्तोगी, कुतुबुद्दीन कुरेशी, सुनील धवन, दिनेश कश्यप आदि ने क्षेत्रवासियों से मतदान शपथ पत्र को पढ़कर मतदान करने की अपील की।
इमरान कुरैशी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा मतदान का त्यौहार 5 वर्षों में एक बार आता है। हमारी जनता से यही अपील है ज्यादा से ज्यादा मतदान करें देश को और लोकतंत्र को मज़बूत बनाएं, सारे काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो, पहले मतदान, फिर जलपान, आपका मतदान लोकतंत्र की जान।

Check Also

महीनों चक्कर काटतें हैं मरीज आरएमएल में सीटी स्कैन फिल्म के लिए

वेब वार्ता (न्यूज एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा लखनऊ 22 अप्रैल। डॉ राम मनोहर लोहिया आर्यविज्ञान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES