Breaking News

लक्ष्मी के लिए पहली पसंद थे अजय देवगन

मुंबई। हॉरर कॉमेडी फिल्म लक्ष्मी से अभिनेता तुषार कपूर ने प्रोडक्शन के क्षेत्र में कदम रखा था। फिल्म 2020 में दर्शकों के बीच आई थी। फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आए थे। लक्ष्मी उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी और अक्षय की एक्टिंग भी फीकी रही। लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म के लिए अक्षय पहली पसंद नहीं थे। रिपोर्ट की मानें तो तुषार की इस फिल्म के लिए अजय देवगन पहली पसंद थे।
रिपोर्ट के मुताबिक, लक्ष्मी के लिए अक्षय नहीं, बल्कि अजय मेकर्स की पहली पसंद थे। ये अलग बात है कि अजय ने इस फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया था। तुषार ने अपनी हालिया आई किताब बैचलर डैड में इस वाक्या का खुलासा किया है। दिसंबर, 2013 में भी तुषार ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अजय कंचना के कास्ट को लीड करेंगे। फिल्म की शूटिंग अगस्त, 2014 में शुरू करने की योजना बनाई गई थी।
इसके बाद जुलाई, 2014 में ऐसी खबरें आई थीं कि अजय ने इस फिल्म से खुद को बाहर कर लिया है। अजय को क्लाइमेक्स के एक महत्वपूर्ण सीन में साड़ी पहनना और मेकअप लगाना था, जिसके लिए वह सहज नहीं थे। वहीं, रोल के लिए यह गेटअप जरूरी थी। यही वजह है कि उन्होंने फिल्म से खुद को अलग कर लिया।

Check Also

लखनऊवासियों ने दिखाया उत्साह, लगभग एक करोड़ की सेल, शिल्प समागम मेले में अभी दो दिन बाकी

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा लखनऊ 13 अक्टूबर। शिल्प समागम मेले में दो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES