Breaking News

1 जुलाई को रिलीज होगी माधवन की ‘रॉकेट: द नांबी इफेक्ट’

मुंबई। अभिनेता आर. माधवन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट’ इस साल 1 जुलाई को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसरो के पूर्व वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर, भारतीय वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन का पता लगाते हुए, जो एक जासूसी घोटाले की गिरफ्त में थे, जीवनी नाटक रहस्य के पीछे की सच्चाई का खुलासा करेगा। फिल्म के लिए संगीत भारत में सैम सीएस द्वारा तैयार किया गया है। फिल्म को हिंदी, तमिल और अंग्रेजी सहित कई भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है, और इसे तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज़ किया जाएगा।
माधवन नामांकित नाम्बी नारायणन की खाल में दिखाई देंगे, उन्होंने फिल्म का निर्देशन, निर्माण और लेखन भी किया है। सिमरन, रजित कपूर, रवि राघवेंद्र, मिशा घोषाल, गुलशन ग्रोवर, कार्तिक कुमार और दिनेश प्रभाकर के साथ प्रशंसित अंतरराष्ट्रीय अभिनेता फीलिस लोगन, विंसेंट रिओटा, रॉन डोनाइच के साथ एक शक्तिशाली कलाकारों की टुकड़ी के साथ, फिल्म में सुपरस्टार शाह की विशेष उपस्थिति देखी जाएगी रुख खान और सूर्या।
फिल्म ने पहले ही अपने ट्रेलर के साथ दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ा दी है, जो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। माधवन की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म मानी जाने वाली। विशाल पैमाने पर मंचित, फिल्म की शूटिंग भारत, फ्रांस, कनाडा, जॉर्जिया, सर्बिया और रूस में की गई है। ‘रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट’ का निर्माण तिरंगा फिल्मों, वर्गीज मूलन पिक्चर्स और 27वें इंवेस्टमेंट्स ने किया है। फिल्म भारत में यूएफओ मूवीज़ और एजीएस सिनेमा द्वारा वितरित की जा रही है और यशराज फिल्म्स और फार्स फिल्म्स कंपनी द्वारा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वितरित की जाएगी।

Check Also

लखनऊवासियों ने दिखाया उत्साह, लगभग एक करोड़ की सेल, शिल्प समागम मेले में अभी दो दिन बाकी

वेब वार्ता (न्यूज़ एजेंसी)/ अजय कुमार वर्मा लखनऊ 13 अक्टूबर। शिल्प समागम मेले में दो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES